CBI ने बॉम्बे HC से कहा- सुशांत की बहनों पर लगाए रिया के आरोप अटकलों पर आधारित

Smart News Team, Last updated: 29/10/2020 12:16 AM IST
  • सीबीआई ने बुधवार को बाॅम्बे हाई कोर्ट में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर लगाए गए आरोप अनुमान और अटकलों पर अधारित हैं. सीबीआई ने कहा कि अटकलों पर एफआईआर नहीं की जा सकती.
सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने बाॅम्बे हाइ कोर्ट में उनके खिलाफ हुई एफआई रद्द करने की याचिका दायर की.

सीबीआई ने बुधवार को बाॅॅम्बे हाई कोर्ट में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर लगाए आरोप अटकलों पर आधारित हैं. उन्होंने कहा कि अटकलों के आधार पर एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की दोनों बहनों ने उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को निरस्त करन के लिए बाॅम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है.

सीबीआई ने बाॅम्बे हाई कोर्ट में कहा कि अगर मुंबई पुलिस या रिया चक्रवर्ती को को सुशांत सिंह राजपूत मामले में कोई जानकारी देनी है तो सीबीआई का दे. पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराने की जरूरत नहीं है. केंद्रीय एजेंसी ने कहा, यह स्थापित कानून है कि एक ही कृत्य के लिए दो प्राथमिकियां दर्ज नहीं की जा सकती हैं. सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित कारणों और इससे जुड़े सभी पहलुओं की पहले से ही जांच कर रही है.'

माधुरी दीक्षित ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए शेयर की कुछ पुरानी फोटो

रिया चक्रवर्ती ने 7 सितंबर 2020 को सुशांत सिंह राजपूत दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें उन पर आरोप लगाया है कि दोनों बहनों ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत की फर्जी मेडिकल बनवाई है. इस एफआईआर में दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डाॅ. तरुण कुमार का भी नाम है. जिसके बाद एक्टर सुशांत राजपूत की बहनों ने बाॅम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की.

निधि झा और चिंटू पांडे का गाना 'किरन उगे से पहिले' यूट्यूब पर लगा रहा आग

जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की. वहीं मंगलवार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दोनों बहनों की इस याचिका को खारिज करने का अनुरोध किया था.

 

अन्य खबरें