भाई शौविक के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती

Smart News Team, Last updated: 08/02/2021 09:11 PM IST
रिया और उनके भाई को आज जिम के बाहर देखा गया. सुशांत के निधन के बाद ड्रग्स केस में रिया को अरेस्ट कर लिया था.
भाई शौविक के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे नार्मल जिंदगी में वापसी कर रही हैं. रिया और उनके भाई को आज जिम के बाहर देखा गया. सुशांत के निधन के बाद ड्रग्स केस में रिया को अरेस्ट कर लिया था. लेकिन कुछ दिनों तक जेल में बिताने के बाद वह बेल पर बाहर आ गई थीं. यह तीसरी बार है जब रिया पब्लिक में नजर आईं हैं.

इससे पहले उन्हें सुशांत की बर्थ एनीवर्सरी पर फूल लेते और मुंबई में दूसरा घर ढूंढते हुए स्पॉट किया गया था. वीडियो में रिया और उनके भाई शौविक जिम से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. दोनों ने पैपराजी से कोई बात नहीं की और कार में बैठकर निकल गए. हालांकि इस दौरान पैपराजी को देखकर रिया थोड़ी परेशान नजर आईं. रिया और शौविक दोनों ने ब्लैक आउटफिट पहन रखे थे. इससे पहले फोटोग्राफर ने रिया से पूछा था कि वह कैसी हैं इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि ठीक हो रही हूं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में आ गई थीं. सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी ने रिया, उनके भाई शौविक और सुशांत के कुछ दोस्तों को अरेस्ट कर लिया था. रिया कई दिनों तक जेल में भी रहीं थी. अक्टूबर में वह बेल पर बाहर आ गई थीं. वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसी ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए थे उन्हें 2 दिसंबर को बेल मिली थी.

वहीं खबर यह भी है कि रिया चक्रवर्ती इस साल बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर सकती हैं. इस विषय को लेकर रिया के दोस्त रूमि जाफरी ने बीते दिनों बताया था कि रिया चक्रवर्ती साल 2021 में फिल्म चेहरे के जरिए कम बैक करते हुए नजर आ सकती हैं.

अन्य खबरें