रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत याचिका पर मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई आज

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 8:52 AM IST
  • रिया चक्रवर्ती और उनते भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर मुंबई की स्पेशल कोर्ट में आज सुनवाई होनी है. रिया को 14 दिन की रिमांड पर लेकर बुधवार को भायकुला जेल भेजा गया है. 
रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत याचिका पर मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई आज

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच कर रही है. वहीं इससे ड्रग्स का केस भी जुड़ गया है जिसमें एनसीबी ने पूछताछ के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को दक्षिणी मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय से रिया को भायकुला जेल ले जाया गया. 

इसी के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मणेशिंदे ने बताया कि रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी. इससे पहले अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत रिया की जमानत याचिका खारिज कर चुकी है. एनसीबी ने तीन दिनों तक रिया से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की थी जिसके बाद उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार किया और बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. 

संजय राउत के खिलाफ वाराणसी में दर्ज हो सकता है केस, BJP नेता ने की शिकायत

एनसीबी ने बताया कि रिया ने कबूल किया है कि उन्होंने ड्रग्स खरीदे थे. साथ ही एनसीबी पहले ही कह चुकी है कि वो रिया से तीन दिन तक पूछताछ कर चुके हैं और उन्हें हिरासत में नहीं रखना चाहते हैं. उन्हें वर्चुअली न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था. उनकी मेडिकल जांच भी पहले करवाई गई थी. 

रिया अब 14 दिनों के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. उन्हें बुधवार को भायकुला जेल ले जाया गया. गिरफ्तारी के तुरंत बाद रिया का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया. सेंट्रल मुंबई के बीएमसी संचालित सायन अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ और रिपोर्ट निगेटिव आई. शाम में उन्हें दक्षिणी मुंबई के एजेंसी के कार्यालय ले जाकर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अदालत के सामने पेश किया.

अन्य खबरें