रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक चक्रवर्ती और पिता संग पहुंचीं NCB ऑफिस

Smart News Team, Last updated: 04/01/2021 02:44 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हाल ही में अपने पिता और भाई शौविक चक्रवर्ती के संग एनसीबी ऑफिस पहुंचीं है. ऐसे में इस परिवार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में जेल भी जा चुके हैं. 
रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के संग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती तमाम तरह की मुश्किलों में फंस गईं. पहले तो रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया की उन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत को मारा है. उसके बाद सुशांत ड्रग्स मामले में भी रिया चक्रवर्ती का नाम आया. ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती दोनों को ही जेल जाना पड़ा. रिया चक्रवर्ती करीब 28 दिन तक जेल में रहीं, हालांकि अब दोनों भाई-बहन जेल से बाहर है. 

लेकिन एनसीबी की अभी भी उन पर कड़ी नजर है. हर सोमवार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए जाना पड़ता है. ऐसे में आज मंडे है और एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक चक्रवर्ती और अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के संग एनसीबी ऑफिस के बाहर स्पॉट की गईं. इस दौरान रिया चक्रवर्ती ब्लैक कुर्ता और प्लाजो पहने हुए बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं. 

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की पूरी टीम शूटिंग के लिए पहुंची जैसलमेर

इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को फ्लैंट ढूंढते हुए स्पॉट किया था. वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बता दें रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने उनके सारे पैसे हड़प लिए और उनको मरने पर मजबूर किया.

 

अन्य खबरें