जमानत के बाद हाजिरी लगाने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचीं रिया चक्रवर्ती

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 07:52 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती को बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी. लेकिन रिया को दस दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी. जेल से बाहर आने के बाद रिया पहली बार गुरुवार को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगाने पहुंची.
हाजिरी लगाने पुलिस स्टेशन पहुंची रिया. फोटो साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले को लेकर करीब 28 दिनों तक मुंबई के भायखाला जेल में थी. बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिया अपने घर पहुंची. जेल से बाहर आने के बाद भी रिया को जमानत के शर्तो के अनुसार अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में दस दिनों तक हाजिरी लगानी होगी. 

जमानत के दूसरे दिन रिया गुरुवार को पहली बार मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगाने पहुंची. पुलिस स्टेशन पहुंच कर रिया ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस दौरान रिया की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है.

रिया चक्रवर्ती ने जेल से घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से कही ये बात

रिया चक्रवर्ती सांताक्रूज पुलिस स्टेशन. फोटो साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स
हाजिरी देने पहुंची रिया. फोटो साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स

भले ही बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया को जमानत मिल गई हो. लेकिन इसके साथ ही उन्हें कोर्ट के कुछ शर्तों का पालन करना होगा. जमानत के शर्तो के अनुसार रिया को एक लाख रुपए मुचलका देना होगा. साथ ही 10 दिनों तक अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में सुबह 11 से शाम 5 बजे के बीच हाजिरी देनी होगी. इस दौरान बिना कोर्ट की अनुमति के वह कोई विदेश यात्रा नहीं कर सकती है. इसलिए रिया को अपना पासपोर्ट भी जमा करवाना होगा. इतना ही नहीं मुबंई से बाहर जाने पर भी उन्हें पहले जांच अधिकारी को सूचना देनी होगी. कोर्ट की हरेक सुनवाई में रिया को मौजूद रहना होगा.

सतीश मानशिंदे का खुलासा- रिया चक्रवर्ती ने ऐसे बिताएं कैदियों के बीच 28 दिन

 

अन्य खबरें