जेल में रिया को मिला ऑफर, प्रोड्यूसर ने कहा- सब खत्म होने के बाद साथ करेंगे काम

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 08:05 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड को जेल में बैठे एक प्रोड्यूसर ने साथ काम करने का ऑफर दिया है. प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने रिया के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा कि यह सब खत्म होने के बाद वह उनके साथ काम करेंगे. 
रिया चक्रवर्ती को जेल में बैठे मिला काम का ऑफर.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती को महिला सेल में रखा गया है. 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में उन्हें लिया गया है. बता दें कि रिया पर किसी भी तरह के गुनाह अभी साबित नहीं हुए हैं. वहीं सुशांत के फैंस की नजर ने उन्हें बहुत पहले उन्हें मुख्य गुनहगार बना दिया था. 

रिया और सुशांत के मामले को इतना बढ़ने के बाद एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने कहा है कि रिया को हमने जेल के अंदर काम करने के लिए ऑफर दिया. निखिल खुलकर रिया के सपोर्ट में आए हैं. बॉलीवुड में कई सितारे रिया चक्रवर्थी के समर्थन में सोशल मीडिया पर आगे आए हैं.

एक्टर-प्रोड्यूसर ने ट्वीट करके कहा कि रिया मैं तुम्हें जानता नहीं हूं, मैं यह भी नहीं जानता हूं कि तुम किस की इंसान हो, शायद तुम उससे भी खराब हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है या शायद ये हो भी नहीं, मैं इतना जानता हूं कि तुम्हें दोषी दिखाना गलत है, इस तरह से कोई सिविलाइजेड देश नहीं करता है. ये सब जब खत्म होगा तब हम साथ में काम करेंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजूत की बहन कीर्ति सिंह ने कई ट्वीट किए जिसमें कहा कि मरे हुए के बाल नहीं तोड़ सकते हैं इसलिए मरे हुए व्यक्ति पर आरोप लगा दो. केस के दौरान रिया के वकील ने सुशांत को नशेड़ी बोल दिया था.

अन्य खबरें