सुशांत केस: पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने लिखी CBI को चिट्ठी

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 06:46 PM IST
पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ CBI को रिया चक्रवर्ती ने चिट्ठी लिखी हैं। रिया ने सीबीआई से मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच को भटकाने की कोशिश की गई है।रिया ने आरोप लगाया है कि डिंपल ने मीडिया में सुशांत से मिलने वाला गलत बयान दिया था।
सुशांत केस: पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ CBI को रिया चक्रवर्ती ने लिखी चिट्ठी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। जिनपर साजिश व आत्महत्या के उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। अब रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को चिट्ठी लिखी है और सुशांत की पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि डिंपल थवानी ने मीडिया में बयान दिया कि मौत से ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को सुशांत और रिया चक्रवर्ती को साथ में देखा गया था। इस दावे को रिया चक्रवर्ती ने झूठा व बेबुनियादी बताया है। सोमवार को जलेबी एक्ट्रेस रिया ने सीबीआई को चिट्ठी लिखी। जिसमें उन्होंने डिंपल थवानी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

रिया ने इस पत्र में कहा कि सुशांत केस को भटकाने की कोशिश की गई है और ऐसे में डिंपल के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। रिया ने पत्र में लिखा कि एक लीडिंग चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बिना किसी आधार के झूठा बयान दिया। रिया ने इस पर संज्ञान लेने और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध किया है।

रणवीर की 83 इस दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, सूर्यवंशी की टली रिलीज डेट

रिया चक्रवर्ती ने चिट्ठी में लिखा कि, मुझसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में सीबीआई द्वारा ने पांच दिनों से ज्यादा समय तक पूछताछ की। इस दौरान कई मीडिया चैनलों ने बिना किसी आधार के फर्जी साम्रगी प्रकाशित व प्रसारित की। रिया ने डिंपल के बयान की रिकॉर्डिंग भी सीबीआई को भेजी हैं।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत मौत केस के बाद ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने न्यायिक हिरासत में लिया था। करीब महीनेभर जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को बंबई हाईकोर्ट से राहत मिली। हालांकि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक अभी भी एनसीबी की हिरासत में हैं।

 

अन्य खबरें