रिया चक्रवर्ती का NCB पर आरोप- ड्रग्स केस में शामिल नहीं, जबरदस्ती करवाया कबूल

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 07:36 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है जिसमें एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि शौविक चक्रवर्ती और रिया ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में अपील खारिज होने के बाद स्पेशल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 
रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी पर आरोप लगाया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सब्सेटंस एक्ट में स्पेशल कोर्ट से अपील की है. एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और सुशांत के नौकर और ड्रग्स तस्कर का आरोपी दीपेश सावंत ने मिलकर जैद विलाट्रा और अब्देल परिहर को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में डाल दिया गया है.

इस मामले की सुनवाई की जानी थी लेकिन मामले को गुरुवार तक के लिए स्थगति कर दिया गया है. जमानत की याचिका में रिया को निर्दोश बताया गया और कहा है कि उन्हें इस केस में फर्जी तरह से फंसाया जा रहा है. एनसीबी के केस में दावा किया गया है कि रिया ने अपना जुर्म खुद कबूलने के लिए मजबूर किया गया है.

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष से आपत्ति जताने और इसका अधिकार मजिस्ट्रेट कोर्ट में होने की दलील के बाद एक्ट्रेस की जमानत को खारिज कर दिया गया.

रिया चक्रवर्ती ने जमानत अर्जी में सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस का पालन नहीं होने का आरोप भी लगाया है. उनका कहना है कि एक भी महिला अधिकारी नहीं थी जो कानून के मुताबिक आवेदक से पूछताछ करें लेकिन रिया ने आरोप लगाया है कि वहां कोई महिला अधिकारी या कांस्टेबल भी मौजूद नहीं थी.

अन्य खबरें