रिया चक्रवर्ती ने जेल से घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Oct 2020, 2:29 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस मामले में रिया चक्रवर्ती करीब एक महीने से जेल में थी. अब बुधवार को एक्ट्रेस को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर आ चुकी हैं. अब रिया चक्रवर्ती की मां संध्या चक्रवर्ती का बयान सामने आया है.
रिया चक्रवर्ती फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती करीब एक महीने से सुशांत सिंह रजापूत ड्रग्स केस मामले में जेल में थी. हालांकि 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया की जमानत मंजूर कर ली, और अब एक्ट्रेस अपने घर वापस आ चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती की मां संध्या ने खुलासा किया है कि घर आने के बाद उनकी बेटी ने क्या कहा. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में रिया की मां संध्या ने कहा कि जब उनकी बेटी घर आईं, तो उसने कहा कि इतने दुखी क्यों लग रहे हो आप दोनों. स्ट्रांग रहकर हम सभी को लड़ना होगा.

 रिया की मां ने बात करते हुए कहा कि मैं घर में परेशान रहती थी, क्योंकि मेरे बच्चे जेल में थे. सो नहीं पाती थी मैं, आना सही ढंग से नहीं खाती थी. आधी रात को उठ जाती थी, क्योंकि किसी अनहोनी का ख्याल आता रहता था. बर्बाद होकर रह गया है मेरा परिवार. रिया की मां ने कहा एक समय ऐसा भी था, जब आत्महत्या का ख्याल मुझे आने लगा था. 

सतीश मानशिंदे का खुलासा- रिया चक्रवर्ती ने ऐसे बिताएं कैदियों के बीच 28 दिन

संध्या चक्रवर्ती ने इस बारे में आगे कहा कि, कैसे इन सब चीजों से रिया उबरेगी. हमे रिया की थेरेपी करवानी पडेगी, जिससे वो इन सब चीजों से बाहर निकल पाए. हालांकि रिया स्ट्रांग और फाइटर है. लेकिन अभी भी मेरा बेटा जेल में है, इसलिए अभी भी ये सब खत्म नहीं हुआ है. संध्या चक्रवर्ती ने कहा- आने वाले कल में क्या होगा, इस बारे में सोच-सोच कर मैं पागल हो जाती हूं.

वो मेरी स्टूडेंट है से अनूप जलोटा संग बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं जसलीन

अन्य खबरें