22 सितंबर तक जेल में कैद रहेंगी रिया चक्रवर्ती, दूसरी बार खारिज हुई जमानत याचिका

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Sep 2020, 12:39 PM IST
  • अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक जेल में कैद रहेंगी. मुंबई की एक सत्र कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है. उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. ये दूसरी बार है जब उनकी जमानत याचिका खारिज हुई है.
22 सितंबर तक जेल में कैद रहेंगी रिया चक्रवर्ती, दूसरी बार खारिज हुई जमानत याचिका

मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी है. उन्हें एनसीबी ने जांच के बाद कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जमानत याचिका खारिज होने से रिया 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी. अभी रिया मुंबई की भायकुला जेल में हैं. ये दूसरी बार है कि उनकी जमानत याचिका खारिज की गई है. इससे पहले मजिस्ट्रेट अदालत रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर चुकी है. इस मामले में रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग्स मामले में जेल भेजे गए अन्य की भी जमानत याचिका खारिज हुई है.

उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने मुंबई की एक सत्र कोर्ट में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के लिए जमानत याचिका कोर्ट में दी थी. इन दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. याचिका में कहा गया था कि रिया ने कोई अपराध नहीं किया है और मामले में उन्हें फंसाया गया है. गुरुवार को कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई की थी और आज अपना फैसला सुनाते हुए इसे खारिज कर दिया. इस पर वकीस सतीश माने शिंदे ने कहा, एक बार जब हम एनडीपीएस स्प्लिट कोर्ट ऑर्डर की एक प्रति प्राप्त कर लेगें तो हम अगले सप्ताह उच्च न्यायालय से संपर्क करने की कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे.

जेल में रिया को मिला ऑफर, प्रोड्यूसर ने कहा- सब खत्म होने के बाद साथ करेंगे काम

सुशांत सिंह राजपूत आत्महतया केस में सीबीआई की जांच जारी है. इसमें ड्रग्स का मामला जुड़ने के बाद एनसीबी ने जांच की और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. तीन दिन रिया से पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था. वहीं उनके भाई शौविक उनसे पहले जेल भेजे जा चुके थे. रिया का कहना है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और एऩसीबी के अधिकारियों ने उनसे जबरदस्ती कबूल करवाया है.

रिया चक्रवर्ती का NCB पर आरोप- ड्रग्स केस में शामिल नहीं, जबरदस्ती करवाया कबूल

अन्य खबरें