Sushant Case: रिया चक्रवर्ती लेंगी अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन !

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 12:59 PM IST
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से  लगातार इस मामले में रिया चक्रवर्ती को दोषी माना जा रहा था. सुशांत ड्रग्स केस मामले में रिया एक महीने के लगभग जेल में भी रह कर आ चुकी हैं रिया चक्रवर्ती जेल से वापस आने के बाद अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के खिलाफ एक्शन ले सकती हैं.
रिया चक्रवर्ती कसेंगी अंकिता लोखंडे पर शिकंजा

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगाए गए. ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार भी कर लिया था. लगभग एक महीने के करीब रिया चक्रवर्ती जेल में रहकर जमानत पर बाहर आईं है. बता दें रिया चक्रवर्ती को मुंबई हाईकोर्ट के आदेश पर 7 अक्टूबर को जमानत मिली. जिस दिन रिया चक्रवर्ती जेल से निकलीं, इधर उनके वकील ने बयान में कहा कि बंगाली शेरनी वापस आ गई है. इतना ही नहीं रिया के वकील मानशिंदे ने ये भी कहा कि जिन लोगों ने एक्ट्रेस पर गलत आरोप लगाए हैं.

 उनके रिया चक्रवर्ती खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी. तो वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती जल्द ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हैं. इतना ही नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती उन सब कलाकारों के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी में हैं, जिन्होंने उनके बारे में विवादित बयान दिए हैं. 

FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

वैसे तो अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, क्योंकि रिया चक्रवर्ती ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ कहा नहीं है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से इस पूरे मामले में अंकिता लोखंडे ने हमेशा खुलकर बात की है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने ये भी कहा था कि जहां तक वो जानती हैं, सुशांत को किसी प्रकार का कोई डिप्रेशन नहीं था. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अंकिता ने रिया पर निशाना भी साधा था.

 

 

 

अन्य खबरें