मौत से पहले रिया की हुई थी सुशांत से मुलाकात, एक्टर की बहन ने दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 06:45 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में आए दिन एक नया खुलासा हो रहा है. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट सामने आई है कि अपनी मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ थें, जिससे केस में एक नया एंगल सामने आ चुका है.
सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता सिंह कीर्ति और रिया चक्रवर्ती फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर कोई न्याय की मांग कर रहा है. इसी बीच रिपब्लिक चैनल का एक रिपोर्ट सामने आया है कि अपनी मौत से एक दिन पहले यानी सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के संग थे. अब इस मामले पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन सामने आया है. श्वेता सिंह कीर्ति ने इसे गेम चेंजर करार दिया है. श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर रिपब्लिक चैनल का एक वीडियो शेयर किया है.

 वीडियो में ये सुनने को मिल रहा है कि एक बीजेपी नेता ने दावा किया है कि 13 जून को रिया चक्रवर्ती संग सुशांत को एक चश्मदीद ने देखा था. वहीं पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कहा कि 8 जून को आखिरी बार वो सुशांत से मिली थी, इतना ही नहीं बल्कि मुंबई पुलिस की जांच में भी इसके अलावा कोई सबूत सामने नहीं आ पाया. 

पूर्व सुपरमॉडल और एक्टर है बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन का मास्टरमाइंड-रिपोर्ट्स

सोशल मीडिया पर उस चैन का एक वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि देखा जाए तो ये ब्रेकिंग न्यूज है सही मायने में, जो गेमचेंजर साबित हो सकता है. भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे एक गवाह इस बात की पुष्टि कर सकता है. 13 जून की रात क्या वास्तव में साजिश हुई थी, भाई अगली दिन सुबह मृत मिले थे. बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे. सुशांत के फैंस और उनके परिवार वाले आज भी इस बात को एक्सेप्ट नहीं कर पाए हैं कि एक्टर इस दुनिया में नहीं रहे.

सुशांत मामले में नया खुलासा, 13 जून को रिया गईं थी एक्टर के घर-बीजेपी सेक्रेटरी

 

अन्य खबरें