संजय लीला भंसाली करेंगे OTT पर डेब्यू, इस वेब सीरीज में क्या नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 5:20 PM IST
संजय लीला भंसाली के ओटीटी डेब्यू को लेकर खबरें तेज है। लगातार सामने आ रहा है कि वह डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने जा रहे हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ऋचा चड्ढा उनके साथ प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।
संजय लीला भंसाली करेंगे OTT पर डेब्यू, इस वेब सीरीज में क्या नजर आएंगी ऋचा चड्ढा ?

इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बिजी चल रहे हैं। वह जल्द ही इसकी शूटिंग आलिया भट्ट के साथ शुरू करने जा रहे हैं। लेकिन इस फिल्म के बीच संजय लीला भंसाली को लेकर खबरें हैं कि वह डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली डिजिटल डेब्यू एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज के जरिए कर सकते हैं।

मिड डे में छपी रिपोर्ट की मानें तो इस पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए उन्होंने लीड रोल के लिए ऋचा चड्ढा को चुना है। वैसे तो ऋचा चड्ढा और संजय लीला भंसाली एक साथ रामलीला फिल्म में काम कर चुके हैं। लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि ऋचा चड्ढा इस फिल्म में लीड रोल में होंगी। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर ऋचा चड्ढा को देखा गया। जिसके बाद ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही हैं।

फिलहाल संजय लीला भंसाली और ऋचा चड्ढा दोनों ने ही इस तरह की खबरों को कंफर्म नहीं किया है। जब तक ऑफिशियल ऐलान नहीं हो जाता कुछ भी कहना कठिन होगा। फिलहाल ऋचा चड्ढा अपनी आने वाली फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ जिसकी तारीफ करते करते बॉलीवुड सितारे भी नहीं थक रहे हैं। वहीं भंसाली के पास भी गंगूबाई काठियावाड़ी जैसा बड़ा प्रोजेक्ट है।

अन्य खबरें