ऋचा चड्ढा ने मानहानी का केस वापस लेने के लिए एक्ट्रेस के सामने रखी ये शर्त

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 07:09 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगानी वाली एक्ट्रेस के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज किया है.
ऋचा चड्ढा ने मानहानी का केस वापस लेने के लिए एक्ट्रेस के सामने रखी ये शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगानी वाली एक्ट्रेस के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज किया है. इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट के जज अनिल मेनन के सामने बुधवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान जस्टिस मेनन ने यौन शोषण का आरोप लगानी वाली एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपुते से पूछा कि क्या उनकी क्लाइंट अपने बयान में रिचा चड्ढा का नाम वापस लेने के लिए तैयार हैं? तो वकील ने जवाब में कहा कि वह एक्ट्रेस संग बातचीत कर जवाब दाखिल करेंगे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, एक एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो काम करने के लिए अनुराग के साथ कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। इस बयान में एक्ट्रेस ने ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल था। इस बयान के खिलाफ ऋचा चड्ढा मानहानि का केस दर्ज किया है.

ड्रग्स केस मामले में एक महीने बाद भायखला जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती

इस मामले में ऋचा चड्ढा का कहना है कि एक्ट्रेस ने जो बात कही है वो पूरी तरह झूठ है, एक्ट्रेस ने इस बात को खारिज करते हुए कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत करके जो नाम कमाया है उसे खराब करना चाहती हैं. वहीं दूसरी तरफ अनुराग कश्यप के उपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने उनका इरादा किसी को बदनाम करने का नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह सिर्फ अनुराग का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना चाहती थीं. बता दें एक्ट्रेस ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए हुमा कुरैशी, माही गिल और ऋचा चड्ढा का नाम लिया था.

अन्य खबरें