रिमी सेन का खुलासा- इस कारण से करना पड़ा था फिल्मों में काम

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 09:27 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया की रिमी सेन ने बताया की उन्होंने अपनी आर्थिक तंगी और अपने जीविका को चलाने के लिए बॉलीवुड फिल्में करनी पड़ी थी. अब एक बार फिर रिमी सेन ओटीटी प्लेटफॉर्म से वापसी करने की चाहत रखती है.
रिमी सेन का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड ऐक्ट्रिस रिमी सेन जो इंडस्ट्री में अपनी वापसी करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. रिमी सेन ने काफी सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है. जैसे- ‘हंगामा’, ‘गोलमाल’, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘गरम मसाला’. इन फिल्मों में रिमी सेन का काम उनके फैंस द्वारा हमेशा सराहा जाता है. हालांकि रिमी जैन इतनी हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी बॉलीवुड में अपनी टिकाऊ जगह नहीं बना पाई और अब खबरें ये आ रही है की रिमी सेन एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने की फिराक में ल हुई है.

बॉलीवुड ऐक्ट्रिस रिमी सेन ने ईटाइम्स से हुए बातचीत के दौरान बताया की रिमी सेन ने काफी सारे ऑडिशन दिए थे, पर वो सिलेक्ट नहीं हो पाई और फिर उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी समय आया था. जब उनको सिर्फ अपनी रोजी रोटी का गुजारा करने के लिए बॉलीवुड में काम करना पड़ता था. क्यूंकि रिमी सेन के पास कोई ऐसी खास प्रोफेशनल डिग्री नहीं थी की वो अपनी आर्थिक तंगी से बाहर आ सके. रिमी सेन ने अपने करियर की शुरूआत म्यूजिक वीडियोज़ से की थी. रिमी सेन एक क्लासिकल डान्सर है. जिसकी वजह से वो एस काम में माहिर थी. 

उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बताई सिंगल होने की ये वजह, देखें वीडियो

रिमी सेन ने आ यह भी कहा की रिमी को लाइमलाइट में रहना या अटेन्शन की चाहत कभी नहीं रही है. रिमी सेन को हमेशा एक ही तरह के लिए टाइपकास्ट कर दिया गया था. जिसकी वजह से रिमी सेन का मन उब गया था और जो खास फिल्में उन्होंने की वो बड़े पर्दे पर इतनी खास चली नहीं. रिमी सेन ने फिल्म ‘स्वदेश’ और ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दिए थे. लेकिन वो सेलेक्ट नहीं हो पाई. फिलहाल रिमी सेन ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से वापसी करने की चाहत रखती है. क्यूंकि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने काफी कुछ बदल दिया है और जहा 30 साल की ऐक्ट्रिस को भी लीड रोल निभाते हुए देखा जाता है.

अन्य खबरें