हम नदिया हाई तू सागर हो गाने में दिखा रिंकू घोष और निरहुआ का जबरदस्त रोमांस

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 02:26 PM IST
भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी सेंसेशन रिंकू घोष के गाने हम नदिया हाई तू सागर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. निरहुआ और रिंकू घोष के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. 
निरहुआ और रिंकू घोष फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सॉन्ग धीरे-धीरे लोगों की पसंद बनती जा रही है. अब सिर्फ गांव में ही नहीं बल्कि हर जगह भोजपुरी गानों के फैंस देखने को मिलते हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री भी आए दिन नए-नए गाने को रिलीज करती रहती है. जिसे दर्शकों का एंटरटेनमेंट होता रहा. ऐसे में सिर्फ नए गाने ही नहीं बल्कि कुछ पुराने गाने भी ऐसे होते हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. इसी बीच दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और रिंकू घोष का एक सॉन्ग हम नदिया हाई तू सागर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जी हां निरहुआ और रिंकू घोष का ये सॉन्ग काफी पुराना है.

 साल 2010 में निरहुआ और रिंकू घोष की फिल्म आखिरी रास्ता रिलीज हुई थी, उसी का गाना है हम नदिया हाई तू सागर. इस गाने को उदित नारायण और पलक ने अपनी आवाज के जादू से सजाया है. हम नदिया हाई तू सागर गाने में निरहुआ और रिंकू घोष के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. हम नदिया हाई तू सागर गाने का म्यूजिक अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंदाज के गाने यूं अंखिया मिलाके अंखियों से काफी मिलता-जुलता है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा डांस वीडियो ने फैंस के उड़ाए होश, देखें जबरदस्त अवतार

ऐसे में ये सॉन्ग सुनने में काफी अच्छा लग रहा है. निरहुआ और रिंकू घोष के इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. आए दिन फैंस इस गाने को यूट्यूब और गूगल पर सर्च करते रहते हैं. एक तो गाना बहुत शानदार है, साथ ही निरहुआ और रिंकू घोष की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है. अगर आप भी रिंकू घोषण और निरहुआ के इस गाने को देखेंगे तो फैन हो जाएंगे.

चांदनी सिंह का भोजपुरी गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' वायरल, 2 करोड़ व्यूज

अन्य खबरें