रिया के समर्थन में उतरे रितेश देशमुख, कहा- सच से ज्यादा शक्तिशाली कुछ भी नहीं

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:32 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस मामले में नाम आने से रिया चक्रवर्ती लगभग एक महीने जेल में रहीं. अब रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर आ चुकी हैं. ऐसे में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स रिया को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. उन्हीं में से एक रितेश देशमुख भी हैं. 
रितेश देशमुख और रिया चक्रवर्ती फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. तबसे लेकर अब तक बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस लिस्ट में रितेश देशमुख का नाम भी जुड़ चुका है. कुछ देर पहले ही रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट किया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रितेश देशमुख ने एक न्यूज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. जिसमें ये लिखा हुआ है कि जिन लोगों ने रिया के खिलाफ झूठा अफवाह फैलाई थीं, एक्ट्रेस अब उनके खिलाफ एक्शन लेंगी. 

इस न्यूज को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा रिया तुम्हें और ज्यादा ताकत मिला, क्योंकि कुछ भी सच से ज्यादा शक्तिशाली नहीं होता है. बता दें सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन को लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने पड़ोसी द्वारा लगाए अरोपों को महज अफवाह करार दिया. दरअसल रिया की पड़ोसी ने कहा था कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले एक्ट्रेस उनसे मिली थीं. लेटर में रिया ने लिखा है कि डिंपल थावानी जो उनकी पड़ोसी हैं, उनके आरोप झूठे हैं.

बॉलीवुड के दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचने के बाद, राम गोपाल वर्मा ने दिया ये रिएक्शन

रिया के अनुसार उनकी पड़ोसी जांच से भटकाने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए थे. सुशांत की मौत के बाद रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाजे हुए एक्टर के परिवार ने कई आरोप लगाए थे. सुशांत के परिवार के अनुसार रिया ने एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाया था. साथ ही परिवार ने रिया पर पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया था.

अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

अन्य खबरें