जो बाइडेन और कमला हैरिस का रितेश देशमुख ने निकाला ‘बिहार’ कनेक्शन'

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 3:17 PM IST
  • जो बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति और कमला हैरिस उपराष्ट्रपति दोनों के सरनेम को जोड़ कर लोगों ने एक मतलब निकाला है. इसी पर बॉलीवुड ऐक्टर रितेश देशमुख ने अपने मन की बात ट्वीट करके पूछा है कि उन दोनों को बिहार के नाम से जाना जाएगा क्या? उनका यह पूछना कहीं जो कि काफी वायरल हो गया है.
रितेश देशमुख का खुलासा

जो बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने है. अमेरिका के नामी और बड़े मीडिया ने 3 नवंबर को हुए चुनाव में जो बाइडेन को विजेता घोषित किया. इसके साथ ही भारतीय मूल की कमला हैरिस उपराष्ट्रपति बनी. जो बाइडेन की जीत की खबर सुनकर काफी सारे बॉलीवुड ऐक्टर ने अपनी खुशी जताई है और अपने मन की बात कहते हुए पोस्ट और ट्वीट भी किए हैं. ऐसे में ही एक बॉलीवुड ऐक्टर रितेश देशमुख का किया हुआ पोस्ट सुर्खियों में हैं. 

आपको बता दें कि रितेश देशमुख का किया हुआ ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है क्योकि उनका यह कमेन्ट व्हॉट्सऐप पर हो रहे वायरल से जुड़ा हुआ उनका सवाल है. रितेश के किये हुए ट्वीट में राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के सरनेम जोड़कर उनका कनेक्शन बिहार से और मतलब भी बिहार बतया है.

विकास बहल की फिल्म गणपत में नुपूर सैनन और नोरा संग रोमांस करेंगे टाइगर श्रॉफ

रितेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “Biden + Harris” = Bihar इस कमेन्ट को वो अपनी तरफ से कन्फर्म करके नहीं लिख रहे हैं बल्कि वो ये पूछते हुए लिखते हैं कि क्या ये सही है क्योंकि ऐसा मतलब निकलकर उनके व्हॉट्सऐप पर आया है. वो यह भी कहते हैं कि क्या अमेरिका के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को आने वाले समय में बिहार के नाम से जाना जाएगा क्या.

ऐक्टर रितेश के इस कमेन्ट से उनके सारे फैन्स हस-हस कर पागल हो गए हैं. और हो भी क्यों ना, यह एक एक जोक जैसी बात ही है “Biden” के शुरू के 2 लेटर “bi” लेकर और “Harris” के “har” 3 लेटर लेकर लोगों ने बिहार बना दिया है पर उनके नाम का ये मतलब कभी नहीं निकल सकता है. अक्सर ऐसे मज़ाक देखने को मिलते रहते हैं.

अन्य खबरें