रितेश-जेनेलिया ने दी गुड न्यूज, फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में एक्टर बनेंगे प्रेग्नेंट पिता

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 12:03 PM IST
  • रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी लंबे समय बाद पर्दे पर कमबैक कर रही है. कपल ने नई और मजेदार कहानी के साथ फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ऐलान किया है. फिल्म में जेनेलिया के साथ रितेश भी प्रेग्नेंट दिखाई देंगे. 
रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख खासकर कॉमेडी फिल्मों में अपने बेहतरीन रोल के लिए जाने जाते हैं. अब एक बार फिर से रितेश नए अंदाज में दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. रितेश ने जेनेलिया के साथ गुड न्यूज देकर फैंस को हैरान कर दिया. इस बार रितेश और जेनेलिया फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. दोनों की जोड़ी कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में दिखाई देगी. गुरुवार को रितेश और जेनेलिया ने शादी की 10 वीं सालगिरह सेलिब्रेट की और आज फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है.

फिल्म मिस्टर मम्मी का पोस्टर देख कहा जा सकता है कि ये काफी मजेदार और अलग स्टोरी पर आधारित है. पोस्टर में जेनेलिया के साथ रितेश भी प्रेग्नेंट नजर आ रहे हैं. पति-पत्नी दोनों पोस्टर में बेबी बंप शो कर रहे हैं रितेश देशमुख के कई पोस्टर जारी किए गए हैं, जिसमें उनका कॉमिक अंदाज दिख रहा है. यूनिक कॉन्सेप्ट वाली इस फिल्म के ऐलान के साथ ही रितेश और जेनेलिया ने फैंस को सरप्राइज कर दिया.

सलमान खान की वजह से विक्की कौशल के साथ वैलेंटाइन डे नहीं मना पाएंगी कैटरीना कैफ

बेबी बंप के साथ फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का पोस्टर शेयर करते हुए रितेश ने लिखा है- ‘एक कॉमेडी ड्रामा एक खुशखबरी के साथ आपके दरवाजे पर दस्तक देने के लिए आ रहे हैं. हंसी का स्वागत करिएगा.’  पोस्टर में लिखा गया है- पूरे दिल से कॉमेडी ..पेट से!

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी आखिरी बार फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' में नजर आई थी. अब लंबे समय बाद एक बार फिर से कपल यूनिक स्टोरी वाली फिल्म के साथ दिखाई देंगे. हालांकि अभी इसके रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है. फिल्म का निर्देशन शाब अली कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं.

Video: MS धोनी के नए अवतार से मचाया तहलका, देखें ग्राफिक नोवल 'अथर्व' का फर्स्ट लुक

 

अन्य खबरें