रितेश पांडे -अक्षरा सिंह के सॉन्ग हउ देखा के जान लेबू का ने सर्दी में बढाई गर्मी

Smart News Team, Last updated: 11/02/2021 09:49 PM IST
  • रितेश पांडे और अक्षरा सिंह के सॉन्ग हउ देखा के जान लेबू का ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. फैंस रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. इस सॉन्ग को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं.
अक्षरा सिंह और रितेश पांडे

भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे का कोई भी सॉन्ग रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो जाता है. इसी बीच रितेश पांडे के नए सॉन्ग हउ देखा के जान लेबू का ने सोशल मीडिया के तापमान को बढ़ा रखा है. इस सॉन्ग में रितेश पांडे के संग अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं. गाने में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की केमिस्ट्री को देख फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. फैंस को हउ देखा के जान लेबू का सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है. 

गाने में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे ने मैचिंग के कपड़े पहन रखे हैं. बता दें सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और रितेश पांडे का ये जो सॉन्ग वायरल हो रहा है वो दबंग दमाद फिल्म का है. फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. रितेश पांडे और अक्षरा सिंह के सॉन्ग हउ देखा के जान लेबू का को एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

आव लगादी सुई सॉन्ग में मधु शर्मा और पवन सिंह के बीच दिखा जबरदस्त रोमांस

इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस इस सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं. इससे पहले भी अक्षरा सिंह और रितेश पांडे एक साथ कई सॉन्ग में नजर आ चुके हैं. फैंस को इतनी जोड़ी खूब पसंद आती है.  मालूम हो रितेश पांडे करूआ तेल सॉन्ग से रातों रात स्टार बन गए थे.

अन्य खबरें