चुनरी झलकऊआ गाने में दिखा रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का जबरदस्त रोमांस-Video

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 04:46 PM IST
  • रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का सॉन्ग चुनरी झलकऊआ ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडे का रोमांस देखते ही बन रहा है.
रितेश पांडे और अक्षरा सिंह फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का हर सॉन्ग फैंस को खूब पसंद आता है. यही कारण है कि उनका कोई भी गाना रिलीज होता है और वो सुपरहिट हो जाता है. इसी बीच रितेश पांडे के सॉन्ग चुनरी झलकऊआ को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हुए देखा जा रहा है. रितेश पांडे के सॉन्ग चुनरी झलकऊआ को गूगल से लेकर यूट्यूब तक पर खूब सर्च किया जा रहा है. इस गाने में रितेश पांडे के साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. चुनरी झलकऊआ गाने में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

 रितेश पांडे का सॉन्ग चुनरी झलकऊआ को 13 फरवरी 2020 को रिलीज किया गया था. इतने ही दिन में रितेश पांडे के सॉन्ग चुनरी झलकऊआ को मिलियन व्यूज मिल गए हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रितेश पांडे के सॉन्ग को इतना पसंद किया गया हो. इससे पहले भी रितेश पांडे का कोई सॉन्ग रिलीज हुआ है तो उसे दर्शकों को खूब सारा प्यार मिला है. 

धक-धक दिल धड़कता गाने में दिखा भोजपुरी ड्रीम गर्ल रिंकू घोष का ग्लैमरस अंदाज

रितेश पांडे को शुरू से ही संगीत में बहुत रूचि थी. हालांकि उनके लिए ये रास्ता बिलकुल भी आसान नहीं था. क्योंकि रितेश पढ़ने में बहुत अच्छे थे तो उनकी फैमिली चाहती थी कि रितेश कोटा जाकर पीएमटी की तैयारी करें. लेकिन रितेश ने परिवार के खिलाफ जाकर संगीत सीखा, और दिन-रात एक करके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली.

 

अनूप जलोटा संग रिश्ते को लेकर चर्चा में आईं जसलीन मथारू का वीडियो वायरल

 

अन्य खबरें