रितेश पांडे के जन्मदिन पर सुनिए उनके टॉप गाने, जिसने यूट्यूब पर मचाया खूब धमाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 5:52 PM IST
  • रितेश पांडे आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस सहिल भोजपुरी के तमाम स्टार सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. रितेश पांडे के गाने को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब उनके गाने यूट्यूब पर वायरल ना हुए हो..
रितेश पांडे का जन्मदिन. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी जगत के जाने-माने एक्टर सिंगर रितेश पांडे अपनी सुपहिट गानों के लिए जाने जाते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. फैंस के बीच उनके गानों को लेकर खूब क्रेज देखने को मिलता है. आज यानी 14 मई को रितेश अपना 30 वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर रितेश के जन्मदिन पर बधाईंयों की झड़ी लगी हुई है.

रितेश करगहर, रोहतास, बिहार के रहने वाले हैं. हालांकि कुछ समय बाद पूरा परिवार बनारस शिफ्ट हो गया. रितेश आज भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सिंगर हैं. उन्होंने गाने के साथ ही कई फिल्मों में अभिनय भी किया है. लेकिन शुरुआत से ही उन्हें गाने का शौक रहा और इसे उन्होंने अपने करियर के तौर पर चुना.

रितेश पांडे का सबसे पांडे का सबसा पहला हिट सॉन्ग 'करुआ तेल' रहा. इस गाने ने उन्हें पहचान दिलाई. हालांकि इसके बाद उन्होंने हिट गानों की लाइन लगा दी. रितेश के कई बेहतरीन गाने के जिन्हें एक साथ बता पाना शायद संभव नहीं. इसलिए आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनके वो टॉप गाने बता रहें हैं जिन्होंने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका कर दिया. गाने के साथ ही रितेश कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने 2016 में फिल्म ए बलम बिहारवाला के साथ भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया.

यहां देखिए रितेश पांडे के हिट भोजपुरी गाने की वीडियो-

अक्षरा सिंह के खूबसूरत चेहरे पर फिदा हुए फैंस, देखें फोटो

 

 

अन्य खबरें