रितेश पांडे के नए सॉन्ग 'पंडी जी के पहिले' का यूट्यूब पर धूम, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 06:53 PM IST
  • रितेश पांडे के नए सॉन्ग पंडी जी के पहिले का सोशल मीडिया पर काफी धमला देखने को मिल रहा है. इस नए गाने के बोल हैं पंडी जी के पहिले. जब गाने के बोल इतने मजेदार हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सॉन्ग कितना मजेदार होगा.
रितेश पांडे का नया सॉन्ग रिलीज 

भोजपुरी सिंगर और ऐक्टर रितेश पांडे इन दिनों अपने नए सॉन्ग पंडी जी के पहिले को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इस सॉन्ग को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इस गाने ने तीन लाख के करीब व्यूज पार कर लिए हैं. पंडी जी के पहिले सॉन्ग में रितेश पांडे और अंजना सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं. अपने इस नए गाने का लिंक रितेश पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. 

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर रितेश पांडे ने अपने नए सॉन्ग की डिटेल को शेयर करते हुए लिखा कि जीतने का असली मजा तभी आता है, जब लोग आपके हारने का इंतजार कर रहे हों. रितेश पांडे के नए सॉन्ग के रिलीज के बाद फैंस उनकी तुलना पवन सिंह से करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रितेश पांडे के इस सॉन्ग का व्यूज करोंडों पार पहुंचाना है. 

फ्रॉक सूट में अक्षरा सिंह का दिखा बेहद ही खूबसूरत अंदाज, फैंस ने कहा-गॉर्जियस

इससे पहले रितेश पांडे और भी खई गाने गा चुके हैं. बता दें सिंगर का हेलो कौन गाना बेहद पॉपुलर हुआ है, इस गाने को लोग अभी भी खूब सुन रहे हैं. रितेश पांडे के सॉन्ग हेलो कौन ने 685 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. रितेश पांडे की पहचान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ सिंगर के तौर पर ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर के तौर पर भी होती है.

अन्य खबरें