रितेश पांडे का भोजपुरी गाना 'करुआ तेल 2' नहीं देखा तो क्या देखा

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 10:17 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे के सभी गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं. उनका हर गाना काफी पॉपुलर होता है. रितेश के सुपरहिट गानों की लिस्ट में से एक हैं भोजपुरी सॉन्ग 'करुआ तेल 2'. ये गाना यूट्यूब पर हमेशा ही दर्शकों के बीच देखा जाता है.
रितेश पांडे का पॉपुलर सॉन्ग करुआ तेल 2. फोटो साभार-यूट्यूब

रितेश पांडे ने भोजपुरी के कई हिट गाने गाए हैं. उनके गाने इतने पॉपुलर होते हैं कि फैंस की जुबां पर रहते हैं. इस बीच उनका गाना 'करुआ तेल 2' काफी धमाल मचा रहा है.यूट्यूब पर भी इस गाने के वीडियो को खूब देखा जा रहा है.हाल ही में रिलीज हुए करुआ तेल 2 गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

करुआ तेल 2 गाने में रितेश डांस भी करते नजर आ रहे हैं. बात करें इस गाने की तो रितेश ने खुद इस गाने को गाया है और इसके बोल रजनी रंगीला ने लिखे हैं. वहीं इसे संगीत दिया है छोटू रावत ने. सोशल मीडिया पर गाना काफी पसंद किया जा रहा है और जमकर वायरल हो रहा है. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के लव दहेज गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

बता दें कि बचपन से ही गाने का शौक रखने वाले रितेश पांडे को पॉपुलैरिटी उनके गाने करुआ तेल से मिली है. इसके साथ ही उनका पियवा से पहिले सॉन्ग भी काफी पॉपुलर हुआ था. कहा जाता है इसी गाने की सफलता के बाद रितेश स्टार बन गए और उन्होंने एक बेहतरीन सिंगर के तौर पहचान बनाई.

पवन सिंह और मोनालिसा के इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, देखा जा रहा बार-बार

अन्य खबरें