रितेश पांडे के सॉन्ग हैलो कौन का धमाल, अब तक मिले इतने व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Jul 2021, 10:37 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना 'हैलो कौन' ने 800 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. जिसकी खुशी को जाहिर करते हुए रितेश पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर अपने सभी फैंस को उनके इतने प्यार के लिए दिल से धन्यवाद और आभार जताया है.
हैलो कौन सॉन्ग का धमाल

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर रितेश पांडे इन दिनों अपने गानों से धूम मचा रहा है. रितेश पांडे ने आज अपनी कड़ी मेहना से आज घर घर में अपनी एक दमदार पहचान बनाई हुई है. आज रितेश पांडे एक जाने माने कलाकार है. रितेश पांडे की किस्मत रातों रात 'जा ए चंदा' से चमकी थी. रितेश पांडे के लिए यह गाना उनके करियर के लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. जहां से उनकी किस्मत ऐसी चमकी की आज वो भोजपुरी इंडस्ट्री में एक सुपरस्टार बने हुए है. साथ ही उनके बहुत सारे फैंस जो उनके हर गाने और फिल्म को सुपरहिट करने के साथ वायरल भी कर देते है. ऐसे में रितेश पांडे का एक गाना 'हैलो कौन' इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है.

भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे का गाना 'हैलो कौन' भोजपुरी दर्शकों के मन में बस गया है. लोगों को रितेश पांडे का यह गाना इतना पसंद आया है की इस गाने ने 800 मिलियन के व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. यह एक कीर्तिमान ही भोजपुरी में बना है. जिससे साफ साफ पता चलता गई की दर्शकों को यह गाना कितना पसंद आया है. जिसके लिए रितेश पांडे ने भी उनका आभार जताया है. रितेश पांडे ने अपने गाने 'हैलो कौन' के 800 मिलियन व्यूज मिलने की खुशी को जाहिर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. 

किम कार्दशियन का लेटेस्ट स्टाइल फैन्स को बना रहा दीवाना, देखें बोल्ड फोटो

जिसमें उन्होंने अपनी सभी दर्शकों को उनके इतने प्यार देने के लिए धन्यवाद और अपना आभार जताया है. उन्होंने अपने सभी भोजपुरिया दर्शकों को उनके गाने को देखने के लिए और उनपर अपना प्यार लुटने के लिए धन्यवाद दिया है. यह गाना यूट्यूब पर लोग बहुत सर्च कर रहे है और देख रहे है. ऐसा कहना गलत नही होगा की इन दिनों भोजपुरिया दर्शकों का यह फेवरेट गाना बना हुआ है.

 

अन्य खबरें