रितेश पांडे के सॉन्ग जानू जा ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा, मिले 2 मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 8:17 PM IST
  • रितेश पांडे के नए सॉन्ग जानू जा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. फैंस रितेश पांडे के इस सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर कॉमेंट की बौछार भी कर रहे हैं. गाने को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं.
रितेश पांडे का नया सॉन्ग

भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे अपने नए सॉन्ग जानू जा सही को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस रितेश पांडे के इस सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि जानू जा सही सॉन्ग ने महज कुछ ही दिनों में दो मिलियन के पार व्यूज पा लिए हैं. बता दें रितेश पांडे का ये नया सॉन्ग 1 फरवरी को रिलीज हुआ है, और महज चार दिन में ही इसके व्यूज तीन मिलियन तक पहुंचने वाले हैं. 

इस सॉन्ग में रितेश पांडे के संग शिल्पी राज की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. बता दें रितेश पांडे और शिल्पी राज ने मिलकर सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. रितेश पांडे के सॉन्ग जानू जा सही को बार-बार देखा जा रहा है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रितेश पांडे लंबे दस्तक से हैं. 

मलाइका अरोड़ा की सिजलिंग फोटो को देख फैंस हुए मदहोश

हालांकि उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मशक्त करनी पड़ी. शुरू से ही रितेश पांडे की दिलचस्पी सिंगिंग में थी. हालांकि उनके परिवार को ये पसंद नहीं थी, उनके पिता चाहते थे कि वो कोई अच्छी सी नौकरी करें. सिगिंग में करियर बनाने के लिए रितेश पांडे को अपना घर भी छोड़ना पड़ा. मालूम हो करुआ तेल सॉन्ग ने रितेश पांडे को रातों-रात स्टार बना दिया.

अन्य खबरें