रितेश पांडेय के सॉन्ग पियवा से पहिले ने तोड़ा सारे भोजपुरी गाने का रिकॉर्ड-Video

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 09:08 PM IST
  • रितेश पांडेय का कोई भी गाना रिलीज होता है और वो सुपरहिट हो जाते हैं. ऐसे में ही रितेश पांडेय का एक गाना पियवा से पहिले आज भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. रितेश पांडेय के सॉन्ग पियवा से पहिले लवर्स के दिल के बहुत करीब रहता है.
रितेश पांडे फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सॉन्ग को पसंद करने वाले लोगों को रितेश पांडेय के सारे गाने खूब पसंद आते हैं. तभी तो वो कोई भी गाना क्यों ना गाए, बस रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ने लगता है. ऐसे में ही रितेश पांडेय का सॉन्ग पियवा से पहिले एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. क्योंकि इस गाने को देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें रितेश पांडेय का ये सॉन्ग कोई नया नहीं है, इसके बावजूद भी खूब देखा जा रहा है पियवा से पहिले गाने को. सबसे ज्यादा तो रितेश पांडेय का ये सॉन्ग भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले लवर्स के दिल के करीब माना जाता है.

पियवा से पहिले गाने को लेकर ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि ये गाना एक ऐसे प्रेमी पर आधारित है जिसके गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाती है. ऐसे में बॉयफ्रेंड ये गाना गाता है और कहता है पियवा से पहिले हमार रहलू. इसका मतलब ये हुआ कि जब तेरी शादी नहीं हुई थी तो तू मेरी थी, ये कैसे भूल गई. पियवा से पहिले गाने को रितेश पांडेय और खूश्बू तिवारी केटी ने अपनी अवाज से सजाया है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, देखें वीडियो

इतना ही नहीं बल्कि रितेश पांडेय के सॉन्ग पियवा से पहिले को लेकर ये भी कहा जाता है कि इसी गाने से रितेश पांडेय रातों-रात स्टार बन गए. सिर्फ यही सॉन्ग नहीं बल्कि रितेश पांडेय के हर सॉन्ग को फैंस खूब पसंद करते हैं, और हमेशा उनके नए गाने का इंतजार करते हैं.

पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' 12 साल बाद भी हिला देता है आरा डिस्टिक

अन्य खबरें