रितेश पांडे के सॉन्ग 'जादो जी के चउकी' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 02:51 PM IST
  • सिंगर रितेश पांडे के नए सॉन्ग जादो जी के चउकी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखी है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं ये गाने रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो गया है.
रितेश पांडे का सॉन्ग

यूट्यूब पर भोजपुरी सिंगिमग स्टार रितेश पांडे का नया सॉन्ग जादो जी के चउकी बंपर हिट हो चुका है. जादो जी के चउकी सॉन्ग 30 नवंबर को रिलीज हुआ था. इस गाने को रिलीज हुए महज 15 दिन हुए हैं, इतने ही दिन में 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. जादो जी के चउकी सॉन्ग में रितेश पांडे के संग अंतरा सिंह प्रियंका दिखाई दे रही हैं. फैंस जादो जी के चउकी सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं.

 इस बात का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि 15 दिसंबर को सॉन्ग के व्यूज 1 करोड़ के पार था. अब इस सॉन्ग के व्यूज बढ़कर 1 करोड़ 10 लाख हो चुका है, यानी 1 दिन में 10 लाख के पार व्य़ूज. गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स से रितेश पांडे बेहद ही खुश हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है. 

इंडियन जेम्‍स बांड के नाम से मशहूर बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा का यूरोप में जलवा

गाने की सफलता को लेकर रितेश पांडे ने अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया है. बता दें रितेश पांडे सबसे पहले करुआ तेल सॉन्ग से पॉपुलर हुए थे. उनके इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था, और रितेश पांडे रातों रात स्टार बन गए. हाल ही में रितेश पांडे का सॉन्ग हेलो कौन काफी पॉपुलर हुआ था.

अन्य खबरें