रितेश पांडे के सॉन्ग जरत कइसे देखेलु ने किए 18 मिलियन व्यूज पार

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 9:01 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे और एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह का सेड सॉन्ग ‘जरत कइसे देखेलु’ को फैंस बहुत पसंद कर रहे है. सभी को यह गाना इतना पसंद आ रहा है की सबके मुंह पर यह ही रितेश पांडे और प्रियांशु सिंह का सेड सॉन्ग ‘जरत कइसे देखेलु’ ही बसा हुआ है.
रितेश पांडे का सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार रितेश पांडे इन दिनों अपने एक गाने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है. फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है रितेश पांडे के गाने का रिलीज होने का. ऐसे में अब रितेश पांडे ने अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए एक सेड सॉन्ग अपने फैंस के लिए लेकर आए है. रितेश पांडे के इस सेड सॉन्ग को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इस गाने में रितेश पांडे के साथ में एक्ट्रेस प्रियांक्षु सिंह नजर आ रहीं है. गाने में रितेश पांडे और प्रियांशु सिंह की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे है. रितेश पांडे और प्रियांशु सिंह का सेड सॉन्ग ‘जरत कइसे देखेलु’ में दोनो की एक्टिंग बेमिसाल है. फैंस को दोनो का दर्द दिखने के साथ साथ महसूस भी हो रहा है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे और एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह का गाना ‘जरत कइसे देखेलु’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के रिलीज होते ही फैंस की जुबान पर यह गाना छाया हुआ है. यह दर्द भरा गाना एक हकीकत सा जान पड़ता है. रितेश पांडे और प्रियांशु सिंह का के गाने ‘जरत कइसे देखेलु’ को सिर्फ कुछ ही घंटों में 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले है. 

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के सॉन्ग नमरिया कमरिया में को मिले इतने व्यूज

प्रियांशु सिंह और रितेश पांडे की जबरदस्त एक्टिंग की फैंस तारीफ करते थक ही नहीं रहे है. वर्ल्डवाइड म्यूजिक रिकॉर्ड्स पर प्रियांशु सिंह का यह पहला गाना है जो इससे संबोधित हुआ है. दोनो के इस गाने को फैंस ने बहुत प्यार दिया है. साथ ही जमकर लाइक और शेयर कर रहें है. साथ ही कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे है.

 

अन्य खबरें