रितेश पांडे के सॉन्ग जोताई नहीं दुंगी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल-Video

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 02:20 PM IST
  • रितेश पांडे का सॉन्ग जोनाई नहीं दुंगी को खूब पसंद किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. गाने में देवर-भाभी के बीच प्यारी सी नोक-झोंक देखने को मिल रही है.
रितेश पांडे फोटो साभार - यूट्यूब

रितेश पांडे का सॉन्ग जोताई नहीं दुंगी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब ट्रेंड कर रहा है, अभी तक इस गाने की बात करें तो मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी गानों की बात करें तो इन दिनों खूब पॉपुलर होता हुआ नजर आ रहा है. गांव हो या शहर हर जगह के लोग अब भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते हैं. रितेश पांडे का हर गाना फैंस को खूब पसंद आता है. जोताई नहीं दुंगी सॉन्ग को 13 नवंबर 2019 में रिलीज किया था.देखा जाए तो इस गाने को रिलीज हुए 11 महीने के करीब बीत चुके हैं. 

लेकिन अभी भी इस गाने का क्रेज फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है. सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि जोताई नहीं दुंगी गाना सोशल मीडिया के और भी प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचा रहा है. बता दें जोताई नहीं दुंगी गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी अवाज के जादू से सजाया है. जोताई नहीं दुंगी गाने के लिरिक्स लिखे हैं जेडी बहादुर ने, और म्यूजिक है आशीष वर्मा का. 

खेसारी लाल यादव का नया कॉमेडी सॉन्ग एक्शन से भरपूर यूट्यूब पर मचा रहा बवाल

वैसे तो भोजपुरी सिनेमा की बात करें तो पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गाने खूब सुने जाते हैं. लेकिन कई सुपरहिट गाने देकर अब रितेश पांडे ने भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग जगह बना ली है. फैंस रितेश पांडे के सॉन्ग का इंतजार करते रहते हैं. तो वहीं रितेश भी अपने फैंस को निराश नहीं होने देते और नए-नए गाने लाते रहते हैं.

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना 'हैलो कौन' ने यूट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड

अन्य खबरें