रितेश पांडे का सॉन्ग काहे करतारअ फोनवा भतार पर ने यूट्यूब पर मचाया बवाल

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 05:27 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे के सॉन्ग काहे करतारअ फोनवा भतार पर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. रितेश पांडे के इस सॉन्ग को बेहद पसंद किया जा रहा है, और काहे करतारअ फोनवा भतार पर सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है.
रितेश पांडे फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का कोई भी नया गाना आता है तो वो मिनटों में सुपरहिट हो जाता है. भोजपुरी गानों के फैंस रितेश पांडे का सॉन्ग सुनना बेहद पसंद करते हैं. इसलिए रितेश पांडे के नए गाने ही नहीं बल्कि पुराने गानों को भी फैंस सुनते हुए नहीं थकते हैं. यही कारण है कि उनके पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हुए नजर आ जाते हैं. इसी बीच रितेश पांडे का गाना काहे करतारअ फोनवा भतार पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

 अगर आप रितेश पांडे के फैन है तो ये जरूर ही जानते होंगे. रितेश पांडे के सॉन्ग काहे करतारअ फोनवा भतार पर को अभी तक मिलियन व्यूज मिल चुका है. इसके बावजूद भी फैंस इस गाने को लगातार देख और सुन रहे हैं. रितेश पांडे के सॉन्ग काहे करतारअ फोनवा भतार पर को फैंस गूगल और यूट्यूब पर लगातार सर्च करते रहते हैं. काहे करतारअ फोनवा भतार पर सॉन्ग रितेश पांडे के एल्बम पियवा से पहिले-2 का है. आपको बता दें रितेश पांडे के सॉन्ग पियवा से पहिले हमार ने भी खूब धमाल मचाया था.

रितेश पांडेय के सॉन्ग पियवा से पहिले ने तोड़ा सारे भोजपुरी गाने का रिकॉर्ड-Video

 रितेश पांडे के इस गाने ने तो भोजपुरी के कई सुपरहिट गानों को पछाड़ दिया. बता दें भोजपुरी सॉन्ग को पसंद करने वाले हर लवर्स के दिल के करीब इस गाने को माना जाता है. बता दें रितेश पांडे को हमेशा से ही सिंगर बनने में रूची थी. वैसे रितेश पढ़ने में अच्छे थे, इसलिए उनका परिवार रितेश के सिंगर बनने के खिलाफ था. लेकिन रितेश ने हार नहीं मानी, परिवार के विरोध करने के बाद भी रितेश ने अपना करियर सिंगिंग में ही बनाने की ठान ली.

पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' 12 साल बाद भी हिला देता है आरा डिस्टिक

अन्य खबरें