रितेश पांडे के सॉन्ग लॉकडाउन में लूडो को मिला मिलियन व्यूज, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 01:39 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे के सॉन्ग लॉकडाउन में लूडो को खूब पसंद किया जा रहा है. रितेश पांडे के इस सॉन्ग को फैंस बार-बार सुन रहे हैं. ऐसे में लॉकडाउन में लूडो सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है.
रितेश पांडे फोटो साभार- हिंदुस्तान

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और एक्टर रितेश पांडे एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल रितेश पांडे अपने एक गाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जो तेजी से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. रितेश पांडे के इस गाने की बोल है लॉकडाउन में लूडो. बता दें 20 मार्च के बाद से कोरोना के कारण देश में लॉकडाउन कर दिया था. ऐसे में मई में रितेश पांडे ने लॉकडाउन से रिलेटेड एक गाना रिलीज किया. लॉकडाउन में लूडो गाने को खूब पसंद किया गया, यही कारण है कि महज कुछ ही महीनों में इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

 लॉकडाउन में लूडो गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी अवाज की जादू से सजाया है. आपको बता दें लॉकडाउन में लूडो गाने को बहुत ही ज्यादा खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है. गाने को लवर्स पर फिल्माया गया है, जो लॉकडाउन के कारण एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं. अपने प्रेमी से प्रेमिका कहती है कि उसका मिलने का मन कर रहा है. तो प्रेमी कहता है कि लॉकडाउन है, गली-गली में पुलिस है. 

सुहाना खान के ग्लैमरस अवतार को देख फैंस के दिलों में बजी घंटी, देखें फोटो

कैसे आऊं मैं तुमसे मिलने बहुत ही ज्यादा मुश्किल है. प्रेमिका कहती है कोई बहाना बना कर आ जाओ, प्यार करने वाले डरते नहीं है. प्रेमी कहता है नहीं आ सकता, लेकिन ऑनलाइन लूडो खेलेंगे. रितेश पांडे का कोई भी गाना रिलीज होता है, सेकेंड में सुपरहिट हो जाता है. फैंस को रितेश पांडे के नए-नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ट्रेडिशनल और मॉर्डन दोनों लुक में ढाती हैं कहर-Photo

अन्य खबरें