ड्रग्स केस मामले में एक महीने बाद भायखला जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 07:05 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती जेल से निकल चुकी हैं ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को मुंबई हाईकोर्ट ने बेल दे दी हैं. रिया चक्रवर्ती के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस ने मीडिया को सख्त हिदायत दी है.
ड्रग्स केस मामले में एक महीने बाद भायखला जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती

ड्रग्स मामले में करीब एक महीने से मुंबई की भायखला जेल में बंद अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती जेल से रिहा हो गई हैं. ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को मुंबई हाईकोर्ट ने बेल दे दी है. रिया चक्रवर्ती के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस ने मीडिया को सख्त हिदायत दी थी. मुंबई पुलिस के डिप्टी कमीशनर ने कहा है कि अगर किसी सेलेब्रिटी का पीछा करने या फिर वाहन को रोककर बाइट लेने की कोशिश की जाती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

उन्होंने कहा कि अगर किसी सिग्नल पर कोई सेलिब्रेटी रुकता है तो ऐसी स्थिति में उसके वाहन की खिड़की पर जबरदस्ती माइक लगाकर बात करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है.

बता दें ड्रग केस में सुशांत के स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी जमानत मिल गई है. लेकिन रिया के भाई भाई शोविक और ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल कोर्ट ने रिजेक्ट की है. एनसीबी ने कहा है कि जिन्हें भी कोर्ट ने बेल दी है वो उसके खिलाफ अपील करेगी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में जेल गईं रिया करीब एक महीने बाद बाहर आ रही हैं. रिया के रिहा होने से पहले सुरक्षा बढ़ा दी गई है. चारों तरफ पुलिस की सुरक्षा है.

मुंबई पुलिस की मीडिया को चेतावनी-जेल से निकलने पर रिया चक्रवर्ती का पीछा नहीं

अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा कि ड्रग्स का सेवन करने के लिए दूसरों को पैसे देने का मतलब उसे फाइनांस करना नहीं है. रिया के खिलाफ पहले से कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं है. उसने ड्रग्स बेचकर कोई मुनाफा नहीं कमाया. वो ड्रग्स डीलरों की कड़ी का हिस्सा भी नहीं है.

कोर्ट ने रिया की जमानत पर कई नियम लगाएं हैं. उन्हें नजदीक के पुलिस स्टेशन में हर 10 दिन में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी. साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना होगा. बिना इजाजत रिया मुंबई से बाहर नहीं जा सकती हैं.

 

अन्य खबरें