रिया चक्रवर्ती की याचिका पर HC में सुनवाई शुरू, एक्ट्रेस की बेल पर आएगा फैसला

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 12:18 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया. पहले तो रिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. उसके बाद रिया की बेल याचिका को खारिज कर दिया गया था. अब हाईकोर्ट में रिया की बेल याचिका पर सुनवाई शुरू हो चुकी है.
रिया चक्रवर्ती फओटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में ड्रग्स का नया एंगल निकलकर सामने आ चुका है, जिसमें एनसीबी अभी तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वहीं ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती को पहले 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, उसके बाद उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाकर 6 अक्टूबर तक कर दिया गया. हालांकि उसके बाद अपनी जमानत के लिए रिया चक्रवर्ती ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

 अब आज यानी मंगलवार 29 सितंबर को रिया और शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू हो चुकी है. रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जो याचिका दर्ज की है, उसनें कहा गया है कि एक्ट्रेस निर्दोष हैं. साथ ही एक्ट्रेस का ये भी कहना है कि जानबूझ कर उनपर और उनके परिवार पर आरोप लगाया जा रहा है. रिया चक्रवर्ती का कहना है कि वो विच हंट का भी शिकार हुईं है. रिया चक्रवर्ती ने जो जमानत याचिका हाईकोर्ट में पेश की है.

SSR Case: एम्स फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को सौंपी सुशांत सिंह राजपूत मौत की रिपोर्ट

उसमें ये कहा गया है कि वो महज 28 साल की हैं, और सिर्फ एनसीबी की ही नहीं बल्कि तीन और जांच एजेंसी और समानांतर मीडिया ट्रायल का भी सामना कर रही हैं. बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित बांद्रा के अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी. जिसके बाद से ईडी, मुंबई पुलिस, सीबीआई और एनसीबी काफी एक्टिव नजर आ रही है. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया था.

अन्य खबरें