रोहनप्रीत सिंह अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ की इस उपलब्धि से फूले नहीं समा रहे हैं

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 01:30 PM IST
  • बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधी हैं. ये कपल अपनी शादी को खूब एन्जॉय कर रहा है. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर आपको मिल सकता है.
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने नाम एक और उपलब्धि कर ली है. नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह फूले नहीं समा रहे हैं उनके इस अचीवमेंट को लेकर और खुद को नेहा का प्राउड पति बताया है. आपको बता दे कि, नेहा कक्कड़ को एक एक ऐप सॉन्ग ने टॉप हिंदी फीमेल आर्टिस्ट 2020 का टैग दिया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी खुद नेहा कक्कड़ ने दी है.

मालूम हो कि, हलांकी ऐप ने नेहा को टॉप पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट भी बताया है. इस ऐप पर दूसरे आर्टिस्ट की तुलना में नेहा के गानों को 66,1204 लोगों ने सुना है.अपने फैन्स को नेहा कक्कड़ ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए शुक्रिया कहा है. इस पर उनके पति रोहनप्रित सिंह ने कमेंट किया, ''तुम क्वीन हो और हमेशा रहोगी। तुमने हमें गर्व महसूस कराया। मैं एक प्राउड पति हूं."

पर्पल बिकिनी में बीच किनारे लेटी नजर आईं हिना खान, फोटो हुई जमकर वायरल

 

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने पति रोहनप्रीत सिंह का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. उनके इस सुनहरे मौके पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने ''तुझसे शुरू हुई, तुझपे ही खत्म हो...दुनिया मेरी. हैप्पी बर्थडे उस शख्स को जिनकी वजह से मुझे पता चला कि जिंदगी जीने लायक है। सबसे ज्यादा केयरिंग पति रोहनप्रीत सिंह. आपको जिंदगी की सारी खुशियां मिले। आई लव यू मेरे पति परमेश्वर.''

उनके भाई टोनी कक्कड़ ने नेहा के इस पोस्ट पर कमेंट किया, ''आपको बहुत प्यार करता हूं मेरी खूबसूरत अर्धांगिनी जी.इतनी सारी खुशियां देने के लिए थैंक्यू. आपके साथ जिंदगी खूबसूरत है. मेरी खूबसूरत डॉल."

 

अन्य खबरें