रोहित रेड्डी ने रोमांटिक अंदाज में अनीता हसनंदानी को दी एनीवर्सरी की बधाई

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 03:44 PM IST
  • टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी इनदिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं आज अनिता और रोहित रेड्डी की शादी को सात साल हो गए हैं. शादी की सालगिरह पर पति रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए अनिता को इसकी बधाई दी है.
रोहित ने अनीता को दी एनीवर्सरी की बधाई. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हाल ही में अनिता ने इस बात का खुलासा किया कि उनके घर किलकारियां गूंजने वाली है. अनिता ने बेबी बंप शो करते हुए एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसके बाद से ही वह सुर्खियों में हैं. अनिता इनदिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कई फोटो वीडियो शेयर कर रही है.

वहीं आज अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की शादी को सात साल पूरे हो गए हैं. दोनों आज अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मना रहे हैं. ऐसे में पति रोहित ने इंस्टाग्राम पर अनिता के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. रोहित ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा-'हैप्पी एनीवर्सरी सोलमेट'. रोहित के पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

शेड्यूल से पहले सलमान ने राधे की शूटिंग की खत्म, जल्द होगी रिलीज डेट की घोषणा

View this post on Instagram

Happy Anniversary Soulmate!

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

अनिता और रोहित बेहद रोमांटिक कपल हैं. हमेशा ही दोनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं. बता दें कि अनिता और रोहित की शादी 14 अक्टूबर 2013 में हुई थी. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. आज दोनों अपनी सातवीं सालगिरह मना रहे हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं.

दर्शन रावल और सुरभि ज्योति के नए सॉन्ग 'जुदाईयां' के रिलीज डेट का हुआ एलान

 

अन्य खबरें