KKK 11:खतरों के खिलाड़ी के रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन से टीवी पर प्रसारित होगा शो

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 1:35 AM IST
  • पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 की शुरुआत होने जा रही है. फैंस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. हाल ही में इसका प्रोमो वीडियो रिलीज करते हुए शो की डेट और टाइम की जानकारी दी गई.
रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11

फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी शो के 11 वें सीजन के शुरू होने का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हाल ही में शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हुई. शो की शूटिंग पूरी कर कंटेस्टेंट भारत लौटे हैं. इसके बाद से सभी इसके रिलीज डेट का इंतजार कर रहे है. तो फैंस का इंतजारर खत्म हो गया है. शो का प्रोमो वीडियो रिलीड करते हुए इसके टीवी पर प्रसारित होने के समय और डेट की जानाकारी दी गई है.

बता दें कि लंबे समय से एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर रहे हैं और इस बार भी वह इसमें होस्ट के तौर पर नजर आएंगे. शुरुआत के कुछ सीजन में एक्टर अक्षय कुमार ने इस शो को होस्ट किया था. इस बार शो में जाने माने स्टार भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे. यही कारण है कि फैंस भी अपने फेवरेट स्टार को शो में देखने के लिए बेबकरार हैं.

मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म करहते हुए शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि खतरों के खिलाड़ी 11 की शुरुआत 17 जुलाई से टीवी पर होगी और इसे शनिवार रविवार रात 9:30 बजे टीवी पर देखा जा सकेगा. बता दें कि इस बार शो में श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, सना मकबूल, सौरभ राज, महक चहल, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद जैसे स्टार कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे.

फरहान अख्तर की फिल्म तुफान का पहला सॉन्ग तोडून टाक हुआ रिलीज

अन्य खबरें