नुसरत जहां, मिमी चक्रवर्ती के साथ डाले फोटो के कैप्शन को लेकर शशि थरूर ट्रोल

Atul Gupta, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 2:01 PM IST
  • कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र से पहले 6 महिला सांसदों के साथ एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन पर विवाद हो गया. लोग सोशल मीडिया पर शशि थरूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.
महिला सांसदों के साथ शशि थरूर (फोटो-सोशल मीडिया)

जयपुर: कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर अक्सर अपने भारी भरकम अंग्रेजी के शब्दों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार शशि थरूर चर्चा में हैं एक तस्वीर को लेकर जो उन्होंने संसद के शीतकालीन सत्र की शुरूआत से पहले पोस्ट की है. फोटो में शशि थरूर महिला सांसदों से घिरे हुए हैं और फोटो का कैप्शन है हू सेज द लोक सभा इज नॉट एन एट्रेक्टिव प्लेस टू वर्क? विद में सिक्स फेलो एमपी दिस मॉर्निंग. अंग्रेजी में लिखे ट्वीट का हिंदी में मतलब ये है कि 'कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिहाज से आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह अपनी 6 सहयोगी सांसदों के साथ'.

शशि थरूर के साथ फोटो में सांसद सुप्रिया सूले के अलावा सांसद परनीत कौर, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिजाची थंगापांडियन, जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती, बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां और करूर से सांसद एस जोथिमनी नजर आ रही हैं. इन 6 महिला सांसदों के बीच शशि थरूर अकेले पुरुष हैं. शशि थरूर की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल शशि थरूर की इस फोटो को लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. शशि थरूर की पोस्ट के नीचे एक यूजर ने लिखा- महिलाएं आपके वर्कप्लेस को आकर्षक बनाने के लिए लोकसभा में सजाने का सामान नहीं है, वो चुनी हुई सांसद हैं जिनका आपने अपमान किया है.

एक और यूजर ने लिखा- क्या शशि थरूर पार्लियामेंट में सिर्फ औरतें देखने जाते हैं? एक और यूजर ने लिखा- पूरी कोंग्रेस पार्टी चिंतित है कि कांग्रेस डूबने वाली है ये महाशय अपने अलग ही सुरुर में डूबे हुए हैं. एक यूजर ने लिखा- जनता ने आपको उनका काम करने के लिए संसद भेजा है, अगर आपको संसद महिलाओं के बिना आकर्षक नहीं लगती तो आपको राजनीति छोड़ देनी चाहिए.

अन्य खबरें