फिल्म RRR की टीम ने की गुजारिश, फैंस से बोले लगाएं वैक्सीन और पहनें मास्क

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 7:25 PM IST
  • देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म आरआरआर की टीम ने एक वीडियो शेयर कर कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करने का जोर दिया है.
फिल्म RRR की टीम ने की गुजारिश, फैंस से बोले लगाएं वैक्सीन और पहनें मास्क

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनना, वैक्सीन लगवाना और घर में रहने के लिए आग्रह किया है. फिल्म टीम आरआरआर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और डायरेक्टर कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करने का जोर दिया है.

टीम ने आग्रह किया है कि वे बाहर निकलते समय और वैक्सीन लगवाने के समय मास्क पहनें. आलिया भट्ट समेत सभी स्टार ने मास्क पहनने का संकल्प रखें. फिल्म आरआरआर, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है. इसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी मुख्य किरदार में है.

यह फिल्म एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो फेमस स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीता रामा राजू के युवा दिनों का काल्पनिक वर्णन किया है. फिल्म 13 अक्टूबर 2021 दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म आरआरआर को तेलुगू, हिंदी, तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा.

सलमान खान ने किया ऐलान, फिल्म राधे की कमाई से खरीदेंगे ऑक्‍स‍िजन सिलिंडर

 

अन्य खबरें