रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला कर रहे लोगों की मदद, सामने आया वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 5:02 PM IST
  • कोरोना काल में हर लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्थ कर रखा है, कमाने खाने वाले लोगों के लिए जीना मोहाल हो रखा है. ऐसे में लोग एक-दूसरे की मदद में लगे हुऐ है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.
रुबीना दिलैक

कोरोना काल में हर लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्थ कर रखा है, कमाने खाने वाले लोगों के लिए जीना मोहाल हो रखा है. ऐसे में लोग एक-दूसरे की मदद में लगे हुऐ है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये वीडियो बिग बॉस क्वीन रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का है जिसमें वह लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं, फैन्स इस वीडियो को देखकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह गरीब लोगों के लिए कपड़े और खान लेकर जा रहे हैं. बच्चों को कपड़े दे रहे हैं, ये गरीब बच्चें ये सब देखकर काफी खुश हो रहे हैं. रुबीना भी सबसे मिलजुल कर प्यार से दे रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो जा रहे हैं. फैन्स इस वीडियो को देखकर दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं.

मिलिंद सोमन ने शेयर की 30 साल पुरानी फोटो, फैन्स ने कहा- अब भी वैसे ही दिखते हैं

बता दें, ये वीडियो काफी पुरानी है, दोनों मास्क भी चेहरे पर लगाए नहीं आ रहे हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बता दें, रुबीना को कोरोना हो चुका है, वह अपने घर में क्वारटांइन हैं. अभिनव शुक्ला को कोरोना नहीं हुआ है, वह मुंबई में रहकर दोनों की मदद कर रहे हैं. फैन्स रुबीना के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

 

 

अन्य खबरें