रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं एक महीने बाद प्लाज्मा करुंगी डोनेट

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 6:41 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलैक कोरोना संक्रमित हो गई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने कहा वह एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करेंगी.
रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं एक महीने बाद प्लाज्मा करुंगी डोनेट( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं. रोजाना लाखों कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी खुद दी है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह कोरोना संक्रमित हो गई है. 17 दिनों के लिए खुद को घगर में क्वारंटीन कर लिया है. उन्होंने अपील की है बीते दिनों जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो भी टेस्ट करा लें. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं हमेशा पॉजिटिविटी का ध्यान देती हूं. अब एक महीने बाद में प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी.

रुबीना के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस पॉपुलर सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास में नजर आ रही है. इससे पहले उनका म्यूजिक वीडियो मरजानिया रिलीज हुआ था, सॉन्ग में उनके साथ अभिनव शुक्ला नजर आएं थे. इसके अलावा वह पारस छाबड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो गलत में नजर आ चुकी हैं.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया अपना स्टाइलिश लुक, देखें वीडियो

 

अन्य खबरें