अनुष्का शर्मा के बाद सागरिका घाटगे भी प्रेग्नेंट! जहीर खान से की थी कोर्ट मैरिज

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 12:06 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कुछ समय पहले ही अपने फैंस से मां बनने की खुशखबरी शेयर की है. इसी बीच खबर आ रही है कि एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे भी प्रेग्नेंट हैं. हालांकि अभी तक इस कपल ने खबर की पुष्टि नहीं की है.
जहीर खान और सागरिका घाटगे फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की चक दे गर्ल सागरिका घाटके और टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज जहीर खान ने साल 2017 में शादी की थी. अब खबर आ रही है कि जहीर खान जल्द ही पापा बनने जा रहे हैं. इन दिनों मुंबई इंडियंस टीम के साथ जहीर खान और सागरिका घाटगे दोनों ही युनाइटेड अरब अमीरात में हैं. हालांकि अभी तक सागरिका घाटगे और जहीर खान ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट की मानें तो सागरिका घाटगे प्रेग्नेंट हैं. 

रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि सागिका घाटगे और जाहिर खान के एक दोस्त ने इस बात की पुष्टि की है. हाल ही में जहीर खान का बर्थडे था, जिसे मुंबई इंडियंस ने सेलिब्रेट किया था. इस खास, मौके पर सागरिका घाटगे ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आईं. बता दें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल शुरू होने से पहले अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग पैरेंट्स बनने की खुशखबरी शेयर की थी. 

 

View this post on Instagram

❤️ @weddingnama

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge) on

अमिताभ बच्चन इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाते आएंगे नजर

अनुष्का शर्मा जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्मदेने वाली हैं. अनुष्का भी अपने पति विराट के साथ इन दिनों यूएई में ही हैं. वैसे सागरिका और जहीर की बात करें तो उन्होंने फैंस के साथ गुडन्यूज को अभी तक शेयर नहीं किया है. अपने पति जहीर खान के बर्थडे पर सागिका घाटगे ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- मेरे बेस्ट फ्रेंड, प्यार और सबसे सेल्फलेस शख्स के लिए. शुक्रिया आपको आप होने के लिए. मैं तुम्हारे बिना खो जाती ये सिर्फ मैं नहीं बल्कि सब लोग जानते हैं. हैप्पी बर्थडे पति.

हिना खान के क्यूट अंदाज को देख फैंस के दिलों की धड़कन हुई तेज, फैंस बोले- क्वीन

 

View this post on Instagram

❤️ @weddingnama

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge) on

View this post on Instagram

23.11.2017 ❤️

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge) on

अन्य खबरें