शाहरुख खान निभाएंगे साहिर लुधियानवी का किरदार?

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 11:33 PM IST
शाहरुख खान की रेड चिलीज इस फिल्म को बना सकती है. हालांकि अभी यह बात साफ नहीं है कि बॉयोपिक में साहिर का किरदार शाहरुख ही निभाएंगे या कोई और.
शाहरुख खान निभाएंगे साहिर लुधियानवी का किरदार?

पिछले काफी समय से मशहूर शायर साहिर लुधियानवी की बॉयोपिक बनाने पर चर्चा चल रही थी. फिल्म को बनाने की चर्चा लगभग 8 सालों से चल रही है. खबर थी कि फिल्म को संजय लीला भंसाली बनाएंगे. भंसाली इसमें अभिषेक बच्चन और इरफान खान को लीड किरदार में लेना चाह रहे थे. हालांकि अब खबर है कि शाहरुख खान की रेड चिलीज इस फिल्म को बना सकती है. हालांकि अभी यह बात साफ नहीं है कि बॉयोपिक में साहिर का किरदार शाहरुख ही निभाएंगे या कोई और. लेकिन अगर शाहरुख ऐसा करते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

साहिर की जिंदगी पर बायॉपिक बनाने वाली राइटर-डायरेक्टर जसमीत रीन पिछले काफी समय से इस फिल्म के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. भंसाली से पहले इस फिल्म को आशी दुआ बनाने वाली थीं. आशी ने घोस्ट स्टोरीज और कालाकांडी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. साहिर की जिंदगी के अलग-अलग फेज को दिखाने के लिए फरहान अख्तर, इरफान और अभिषेक बच्चन का नाम सामने आया है.

इसके अलावा अगर फिल्म की हिरोइनों की बात करें तो उसके लिए प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और तापसी पन्नू के नामों की चर्चा है. अमृता प्रीतम साहिर लुधियानवी से बेइंतेहा मोहब्बत करती थीं. हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार जब उन्होंने जसमीन से फिल्म को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कोई जवाब नहीं मिला. मगर हमारा अनुमान है कि 8 मार्च को साहिर लुधियानवी का 100वां जन्मदिन है. ऐसे में उम्मीद है कि उस दिन फिल्म को लेकर कोई बड़ी घोषणा हो सकती है.

अन्य खबरें