‘भूल पुलिस’ का हॉरर कॉमेडी ट्रेलर रिलीज,सैफ-अर्जुन की जोड़ी कर रही भरपूर एंटरटेन

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 1:51 PM IST
  • सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.पूरे ट्रेलर में सैफ और अर्जुन अपने जबरदस्त अंदाज से खूब एंटरटेन करते दिखें.
‘भूल पुलिस’ का हॉरर कॉमेडी ट्रेलर रिलीज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नाडिंस और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'भूत पुलिस' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कुछ देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. 2 मिनट 50 सेकंड के फिल्म के ट्रेलर में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर अपने अंदाज से खूब हंसा रहे हैं. ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि फिल्म में भी दोनों की जोड़ी खूब हंसाने वाली है. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में आपको थोड़ा हॉरर सीन भी देखने को मिलेगा.

ट्रेलर में सैफ अली खान फनी अंदाज में दिख रहे हैं वो हर बात पर मजाक मस्ती के मूड में रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर का सीरियस और गंभीर मूड देखने को मिल रहा है. दोनों एक्टर के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी दिखाई देंगी. दोनों ही एक्ट्रेस का ट्रेलर में ग्मैरस अंदाज देखने को मिला. ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि फिल्म भूत पुलिस आपको हंसाने और डराने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

सलमान खान चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं ये निभाए विक्रम बत्रा की भूमिका

सैफ अली खान जोकि विभूति का किरदार निभा रहे हैं वो सिर्फ लालच और पैसा कमाने के लिए भूत भगाने वाले बाबा बन जाते हैं. लोगों को धुर्त बनाकर वह खूब पैसा वसूलते हैं. लेकिन अर्जुन कपूर अपने काम को गंभीरता से लेते दिखे. अर्जुन 'बाबा की किताब' को नियमित रूप से पढ़ते हैं और कहते हैं जो जिम्मेदारी दी गई है इसे पूरा करना है.

पवन कृपलानी में बनी फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान 'विभूती', अर्जुन कपूर 'चिरौंजी', जैकलीन फर्नांडिस 'कनिका' और यामी गौतम माया के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है. 17 सितंबर को फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

किराए पर चढ़ा सैफ अली खान का फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट,महीने का इतने लाख रेंट

अन्य खबरें