सैफ-करीना ने तोड़े नियम, लोग बोले-सीट बेल्ट नहींं मास्क नहीं, कहां है RTO और मुंबई पुलिस

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 10:33 AM IST
  • करीना कपूर और सैफ अली खान को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया. कपल अपनी कार के अंदर बैठे हुए हैं. लेकिन वीडियो सामने आते ही यूजर्स सैफ और करीना को ट्रोल करने लगे. क्योंकि कपल ने न ही सीट बेल्ट पहनी है और ना ही मास्क लगाया है.
सैफ अली खान और करीना कपूर

कोरोना से ठीक होने के तुरंत बाद करीना कपूर को बार बार घर से बाहर निकलते और क्रिसमस, न्यू ईयर जैसी पार्टी में शामिल होने को लेकर पहले से ही ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच एक बार फिर से उन्हें ट्रोल होना पड़ा. दरअसल गुरुवार रात करीना कपूर और सैफ अली खान को स्पॉट किया है. दोनों पति पत्नी इस दौरान बेहद सिंपल लुक में दिखें. सैफ कार ड्राइव कर रहे थे और बेबो फोन पर बिजी थीं. सोशल मीडिया पर जैसी ही इसकी फोटो वीडियो सामने आई, लोगों ने कमेंट में सैफ करीना को जमकर ट्रोल किया.

इस वीडियो को सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्ट करते ही लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए और कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने कपल को खूब ट्रोल किया. दरअसल कार में बैठे हुए करीना और सैफ ने ना ही सीट बेल्ट लगाई है और ना ही कपल ने मास्क पहने है. इसलिए लोगों ने कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अनुष्का शर्मा की Chakda Xpress का टीजर रिलीज, बताएंगी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की कहानी

एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘सीट बेल्ट की मां की आंख’. एक और ने लिखा- ‘कोई सीट बेल्ट नहीं’. तो एक और यूजर ने लिखा है- ‘सीट बेल्ट क्यों नहीं लगाई कहां है आरटीओ और इस कपल पर जुर्माना क्यों नहीं?? भारत मांगे जवाब’. वहीं एक और यूजर ने लिखा है- ‘नो मास्क. हमारा मास्क नाक से थोड़ा नीचे हो गया तो फाइन ले लिया इनका क्या मुंबई पुलिस’. कुछ और लोगों ने कपल का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ‘वह इतनी अमीर है कि उसने सैफ अली खान को ड्राइवर रखा है’. इस तरह कई कमेंट्स करते हुए लोगों ने सैफ करीना को बुरी तरह से ट्रोल किया.

बता दें कि करीना कपूर खान हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गई थी. COVID-19 से उबरने के बाद ये पांचवी बार है जब उन्हें घर के बाहर स्पॉट किया गया. कोरोना से ठीक होते ही वह सबसे पहले फैमली के साथ क्रिसमस लंच पार्टी में शामिल हुई थी. इसके बाद उन्हें करिश्मा कपूर और पिता रणधीर कपूर के घर भी स्पॉट किया गया. हाल ही में करीना डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर भी गई थीं.

गरीबी से तंग आकर सुसाइड करने पर मजबूर तीर्थानंद राव, कपिल शर्मा के साथ कर चुके हैं काम

अन्य खबरें