इस साल रिलीज नहीं होगी प्रभास, सैफ और कृति की Adipurush, महाशिवरात्रि पर नए डेट का ऐलान

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 1st Mar 2022, 12:01 PM IST
  • प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की नई रिलीज डेट का ऐलान आज महाशिवरात्रि के दिन किया गया है. फिल्म पहले इस साल रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी. दर्शकों को इस फिल्म के लिए लगभग सालभर का इंतजार करना होगा.
फिल्म आदिपुरुष की नई रिलीज डेट आउट (फोटो साभार-इंस्टाग्राम) 

कोरोना संक्रमण के मामले कम होने के बाद से ही बॉलीवुड में फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला एक के बाद एक जारी है. इन दिनों कई फिल्मों के रिलीज डेट की घोषणा की गई और कई फिल्में थिएटर्स पर रिलीज हुईं जो बीते कई दिनों से इंतजार में थी. अब प्रभास और सैफ अली खान की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज नई डेट रिलीज डेट का भी ऐलान इसी क्रम में किया गया है. अब ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी.

आज मंगलवार को महाशिवरात्रि के मौके पर आदिपुरुष की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है. फिल्म की नई पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि-"आदिपुरुष वर्ल्डवाइड थियेट्रिकल रिलीज़ 3डी में 12 जनवरी 2023 को." बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी नजर आने वाले हैं.

Radhe Shyam का रोमांटिक सॉन्ग 'जान है मेरी' रिलीज, प्यार में डूबे दिखे प्रभास-पूजा

आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है. इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म भारतीय हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है. फिल्म को हिंदी सहित तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. आदिपुरुष पहले इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली थ. लेकिन अब ये अगले साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सैफ अली खान को लंकापति नरेश रावण के किरदार में देखा जाएगा. वहीं कृति सीता और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आ सकते हैं.  

Video: टॉपलेस होकर खुले मैदान में निकलीं उर्फी जावेद, लेकिन पलभर में बदल गए जज्बात

अन्य खबरें