सैफ अली खान ने कहा- रामायण देखना तैमूर को बेहद पसंद

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 03:22 PM IST
  • सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले तैमूर अली खान महज तीन साले के हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंक किसी एक्टर से कम नहीं है. फैंस तैमूर से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं. बता दें सोशल मीडिया पर तैमूर के सौ से भी ज्यागा फैन क्लब उपलब्ध है.
सैफ अली खान और तैमूर फोटो साभार-हिंदुस्तान

सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान उम्र में भले ही बहुत छोटे हैं. लेकिन उनकी काफी शानदार फैन-फॉलोइंग देखने को मिलती है. तैमूर के फैंस हमेशा ये जानने की कोशिश करते हैं कि क्या अपने माता और पिता की तरह ही तैमूर भी एक्टिंग में कदम रखेंगे. सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनके बेटे तैमूर को रामायण देखना बेहद पसंद है. इतनी ही नहीं बल्कि तैमूर खुद को भगवान राम के रुप में देखते हैं. 

तैमूर के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा-तैमूर को रामायण देखना बेहद पसंद है. साथ ही वो धनुष-बाण लेकर भगवान राम की तरह तैयार हो जाता है,और खुद को समझता है कि भगवान राम है.जब सैफ अली खान से ये पूछा गया कि क्या तैमूर को उनके दादा जी की तरह क्रिकेट खेलना भी पसंद है. इस पर सैफ ने कहा कि उनकरा बड़ा बेटा इब्राहिम बहुत ही अच्छा क्रिकेटर है. 

अनीता हसनंदानी का खुलासा, इस ट्रिक से अब तक छुपाया था बेबी बंप

सैफ ने ये भी कहा कि उन्होंने तैमूर को भी बैट थमाने की कोशिश की थी. लेकिन उसमें वो कामयाब साबित नहीं हो पाए, क्योंकि तैमूर ने कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया था. आर्ट्स में तैमूर को ज्यादा इंट्रेस्ट है, साथ ही पेंटिंग और सिंगिंग का भी तैमूर को शौक है. बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर अब दुबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं. करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं, और वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं. 

मिर्जापुर 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, जगं की तैयारी शुरू

अन्य खबरें