सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' के ट्रेलर का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 6:30 PM IST
  • एक्टर सैफ अली खान के अपकमिंग वेब सीरीज तांडव को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ था. अब इसके ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी सामने आई है. कल यानी 4 जनवरी को तांडव का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है.
वेब सीरीज तांडव. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ के एलान होने के बाद से ही यह सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये वेब सीरीज ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी 2021 को रिलीज हो रही है. वहीं ताजा जानकारी के अनुसार कल यानी 4 जनवरी को इसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है.

अमेजन प्राइम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ताडंव के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी साझा की है. पोस्ट में लिखा गया है-दिल थाम लीजिए. तांडव जल्द ही आने वाला है. कल ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. इस खबर के बाद फैंस काफी खुश हैं. क्योंकि टीजर रिलीज होने के बाद ही सभी इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं.

हाल ही में तांडव का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें देखा गया था कि सैफ अली खान हजारों की भीड़ (जनता) का अभिवादन कर रहे थे.वॉइसओवर में कहा गया- भारत में राजनीति ही सबसे बड़ी चीज है, जो सबको चलाती है. वही राजा है जो इस देश का प्रधानमंत्री है. यह वेब सीरीज राजनीतिक ड्रामा पर आधारित है.

इस वेब सीरीज में सैफ अली खान के साथ ही डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा और गौहर खान जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. तांडव का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

दिशा पटानी ने शेयर की बोल्ड फोटो, कातिलाना अंदाज को देख फैंस हुए मदहोश

अन्य खबरें