बंटी और बबली 2 के लिए सैफ और रानी ने की डबिंग पूरी, फिल्म के रिलीज का है इंतजार

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Oct 2020, 6:56 AM IST
  • सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बहुत समय बाद एक बार फिर से बड़े परदे पर एक साथ बंटी और बबली 2 में नजर आने वाले हैं. फिल्म के लिए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी समेत सभी कलाकारों ने डबिंग पूरी कर ली है. अब बस फिल्म की रिलीज डेट घोषित होने का इंतजार है.
सैफ अली खान रानी मुखर्जी फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब सैफ और रानी ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की डबिंग पूरी कर ली है. बता दें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली यश राज के बैनर तले बनी फिल्म बंटी और बबली की सीक्वल है. वैसे तो ये भी कहा जा रहा है कि सैफ और रानी के अलावा भी जितने कलाकार हैं, उन्होंने भी डबिंग पूरी कर ली है. अब बस इंतजार है तो इस बात का कि कब मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हैं.

वरुण वी शर्मा ने बंटी और बबली 2 का निर्देशन किया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म के डबिंग का काम सभी कलाकारों ने पूरा कर लिया है. बंटी और बबली 2 एक ऐसी फिल्म है, जो लोगों को हंस-हंसकर लोट-पोट होने पर मजबूर कर देगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब और हमसे इंतजार नहीं हो पा रहा है, हम चाहते हैं कि इस फिल्म को जल्द से जल्द दर्शकों के सामने लेकर आएं. 

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का सॉन्ग गोरी तोहर कमर लचकऊआ ने मचाया कोहराम

आपको बता दें कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बंटी और बबली 2 से पहले ता रा रम पम, हम तुम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो आखिरी बार सैफ अली खान दिल बेचारा मूवी में नजर आए थे. इसमें सैफ का वैसे तो कैमियो था, अहम भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी नजर आए थे. तो वहीं रानी मुखर्जी आखिरी बार मर्दानी 2 में नजर आईं थी. बंटी और बबली 2 में सैफ और रानी के अलावा सिद्धार्थ चतुर्वेदी और शरवरी भी नजर आने वाले हैं.

हिना खान के वेस्टर्न लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें सिजलिंग लुक

अन्य खबरें