साइना नेहवाल की बायोपिक रिलीज डेट का ऐलान, परिणीति चोपड़ा का दिखेगा दमदार अवतार

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 01:35 PM IST
  • बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. ये फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी.
साइना नेहवाल

भारत की शान देश का नाम रौशन कर चुकी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक बनने जा रही है. काफी लंबे समय के इंतजार के बाद फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा साइना की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म का पोस्टर परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फिल्म के पोस्टर काफी सुंदर है.

फिल्म की रिलीज डेट 26 मार्च तय की गई है. यानी की साइना नेहवाल की फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. परिणीति ने कैप्शन लिखा है 'साइना…26 मार्च को थिएटर में '. शेयर किए गए पोस्टर में एक हाथ नजर आ रहा है ,हाथ के ऊपर शटलकॉक की शेप में लिखा है साइना. पोस्टर में जो हाथ नजर आ रहा है उस पर तिरंगे के रंग का बैंड पहना गया है. इसके साथ ही पोस्टर में एक जगह लिखा है, 'मार दूंगी'.

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म धमाका का टीजर किया रिलीज, इस किरदार में आएंगे नजर

परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है, उन्होंने दिन रात मेहनत कर बैंडमिंटन प्रैक्टिस की है. अब परिणीति थियेटर में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. परिणीति चोपड़ा के फैन्स इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा गर्ल ऑन द ट्रेन में भी नजर आने वाली हैं.

अन्य खबरें